लखनऊ:  AIMIM पार्टी अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश मे अपना जनाधार बढ़ाने की पूरी तैयारी कर चुकी है। हालांकि उनकी पार्टी एआईएमआईएम ने अभी यूपी में दस्तक ही दी है लेकिन पार्टी में उठा पटक शुरू हो गयी है। इससे पहले भी गुटबाजी की खबरें आती रही हैं।
हाल ही मे पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शादाब चौहान ने ओवैसी पर यूपी के मुसलमानों से वादाखिलाफी का इल्ज़ाम लगाते हुए इस्तीफा दे दिया।



लेकिन खबर प्रकाशित होने पर पार्टी ने शादाब को पहले से ही पार्टी से निष्कासित बताया। साथ ही शादाब द्वारा एंटी-नेशनल बयान देने की बात कही गयी है।
मीडिया से फोन बातचीत के दौरान एआईएमआईएम उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने कहा कि शादाब चौहान को ओवैसी साहब ने 24 जनवरी को ही पार्टी से सस्पैंड कर दिया था। तो उनके इस्तीफे का कोई मतलब ही नहीं रह जाता है।
उन्होंने कहा कि शादाब ने लाइव वीडियो के दौरान 26 जनवरी पर काला दिवस मनाने की बात कही थी जो गलत है।
शादाब के एंटी-नेशनल बयान पर उन्हें पार्टी से निकाला गया है। लेकिन मैं शादाब के बचाव में था और अगर माफी मांगते तो पार्टी में उन्हें वापस लेने पर विचार किया जा सकता था।
शादाब ने गलती की थी गलती की माफी हो सकती थी। लेकिन अब गलती पर और गलती की है। मुझे नही पता शादाब द्वारा किस लिए ये सब किया गया है। इसका जवाब तो वही दे सकते हैं।